romantic true love romantic love quotes in Hindi


 
 

 • श्री कृष्ण कहते हैं... प्रेम का मतलब सिर्फ पा लेना नहीं होता प्रेम का मतलब है कि आप एक दूसरे से दूर रहे या पाल, फिर भी एक दूसरे को चाहते रहे...!!


• मैं इस काबिल तो नहीं कि कोई अपना समझे, पर इतना यकीन है. कोई अफसोस जरूर करेगा मुझे खो देने के बाद.


romantic love quotes images


• बुरा नहीं हूँ मैं, अपनी कुछ कहानी हैं, अपनों की ही मेहरबानी है.


• पत्थर में एक ही कमी है कि वो विधलता नहीं.... लेकिन यही उसकी यूबी है कि वो बदलता भी नहीं।।


the most romantic love quotes


• सारी दुनिया से मुलाकों एक अफ तेरे साथ बैठना तुझे देख एक तरफ।


• संबंध बड़ी बड़ी बातें करने से न छोटे छोटे भावों को समझने से होते हैं.!!


• लोग सूरत में मरते है जनाब

मुझे तो आपकी आवाज़ से इश्क़ है


romantic love quotes for your girlfriend


• माना कि आईने की कीमत हीरे

से कम है, लेकिन हीरा

पहनने के बाद ढूंढते सब आफ ही है..


• जो चीज वक़्त पर ना मिले

यह बाद में मीले

या ना मिले

कोई फर्क नहीं पड़ता।


• उम्मीदें छोड़ी हैं तुमसे

मुहब्बत नहीं


romantic love quotes for him with pictures


• हे ईश्वर...

सुख देना तो इतना देना कि मन में अहंकार ना आ जाए और दुख देना तो बस इतना देना कि आस्था न चली जाए...


• कर्म का थप्पड़

इतना भारी और भयंकर होता है कि हमारा जमा हुआ पुण्य कब खत्म हो जाए पता भी नहीं चलता, पुण्य खत्म होने पर समर्थ राजा को भी भीख मांगनी पड़ती है इसीलिए कभी किसी के साथ छल कपट करके किसी की आत्मा को दुखी ना करें 


• अहसासो से बने रिश्तों, का रंग बहुत गहरा होता है,


forbidden love song full with best romantic love quotes


• तुमको पाना मेरी ख्वाहिश नहीं, तुम्हे पूरी जिंदगी खुश देखना सफ़र है मेरा


• एक दिन शिकायत तुम्हे और 'ज़माने' से नहीं खुद से होगी की, जिंदगी सामने थी और तुम 'दुनिया' में उलझे रहे..


15 romantic love quotes


• योग्यताएं 'कर्म' से पैदा होती है जन्म से हर व्यक्ति "शुन्य होता है


• दिल के रिश्ते किस्मत से मिलते है, वरना मुलाकात तो हजारों से होती है..!


romantic love quotes to send to your girlfriend


• मैं ठीक हूं...

यह तो हम किसी को भी कह सकते हैं, लेकिन मैं परेशान हूं... यह कहने के लिए कोई बहुत खास चाहिए।


• जीना सरल है, प्यार करना सरल है हारना और जीतना भी सरल है

तो फिर कठिन क्या है सरल होना बहुत कठिन है


• खामोश होने में और खामोश रहने में फर्क होता है... खामोश इसलिए होते जब किसी की बात बुरी लगती है।

खामोश इसलिए हो जाते हैं, ताकि किसी को मेरी बात बुरी न लगे..!


romantic love quotes for him from the heart in english


• कुछ लोग

अपनी अकड़ की वजह से कीमती रिश्ते खो देते हैं और कुछ लोग रिश्ते बचाते-बचाते अपनी कदर खो देते हैं...


• बुरा वक़्त सबका आता हैं, बस आपकी वजह से किसी का बुरा वक़्त नहीं आना चाहिए।


romantic love quotes about stars in the sky


• कोई फर्क नहीं पड़ता कौन आपको पाने के लिए मरता है, पर मायने यह रखता हैं... कौन आपको खोने से डरता हैं।


• "मेरे किरदार में यही तो ख़राबी है....

"न बनावट है... और न अदाकारी है...!!"

Post a Comment

0 Comments