100 funny jokes to tell your friends || funny jokes in hindi


100 funny jokes to tell your friends || funny jokes in hindi

 

 • पतिः मैच वाला चैनल लगाओ।

पत्नी: नहीं लगाउंगी।

पतिः देख लूंगा।

पत्नी: क्या देख लोगे??

पतिः यही चैनल जो तुम देख रही हो


funny jokes in hindi,

funny jokes in english,

funny jokes for adults,
funny jokes in urdu,
short funny jokes,
100 funny jokes to tell your friends,
funny jokes for kids,
1000 मजेदार चुटकुले,


• लड़की : तुम्हारा शिक्षण क्या है ? हिंदी में बताओ। लड़का : नेत्र चाय नेत्र ।

लड़की : अब, ये क्या है ?

लड़का : आई टी आई...!! लड़की कोमा में..."


• पति पत्नी से

प्रिये, में तुमसे बहुत प्यार करता हूँ।

पत्नी- तो क्या में आपको नहीं करती? मैं तो आपके लिए सारी दुनिया से लड़ सकती हूं।

पति- लेकिन तुम तो दिन-रात मुझसे ही लड़ती रहती हो? पत्नी- जानू, आप ही तो मेरी दुनिया हो!


• नारी खुद नहीं चाहती नारी का सम्मान मैंने कल भरे बाजार में एक

नारी की तारीफ़ क्या कर दी अभी तक मेरे वाली चुप नहीं हो रही


• ज्योतिषी : तुम्हारी कुंडली में बहुत धन है..

भक्त -: वो सब तो ठीक है महराज अब ये बताओ.... "कुंडली से अकाउंट में कैसे ट्रांसफ़र करूँ"


• एक बार संता और बंता

रजाई में सो रहे थे।

संता बोला यार बंता पाद मार और

रज़ाई गरम कर दे

बंता ने रज़ाई में Potty कर दी और

बोला- ले आग ही लगा दी.


1000 मजेदार चुटकुले


• भगवानः क्या चाहिए तुझे?

काका: एक नौकरी, पैसो से भरा कमरा, सुकून की नींद और गर्मी से छुटकारा

भगवान : तथास्तु !

आज काका ATM में गार्ड है !


• पति पत्नी से

प्रिये, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।

पत्नी- तो क्या मैं आपको नहीं करती? मैं तो आपके लिए सारी दुनिया से लड़ सकती हूं।

पति- लेकिन तुम तो दिन-रात मुझसे ही लड़ती रहती हो?

पत्नी- जानू, आप ही तो मेरी दुनिया हो!


• लडके का बाप-: क्या करती है आपकी < लडकी....? ...

लडकी का बाप-: Actress है Tik Tok पर..... और आपका लडका....?

लडके का बाप: आर्मी में है PUBG में.......


• पति पत्नी जब साथ साथ ब्लू फिल्म देखते है, तो पति इज्जत रखने के लिए ये बात जरूर बोलता है... ये सब लोग दवाई खा कर करते है

Post a Comment

0 Comments